All for Joomla All for Webmasters
VIRAL STORY

जब 200 किलो के शख्स ने पहली बार किया सेक्स, तो 50 किलो की गर्लफ्रेंड का कर दिया ऐसा हाल कि

when-two-hundred-kilo-boyfriend-make-relation-with-his-fifty-kilo-girlfriend-in-hindi

इस दुनिया में ऐसे नाजाने कितने लोग होंगे, जो बिना शादी किये ही संबंध बना लेते है. मगर सेक्स करने से कोई अस्पताल पहुँच जाए, इसके बारे में शायद आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. जी हां ये सुनने में आपको अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन ये सच है. अगर हम आपसे कहे कि एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से संबंध बनाने के बाद अगले ही दिन अस्पताल पहंच गयी, तो इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी. अब जाहिर सी बात है कि ये सब सुन कर आपको भी काफी हैरानी हुई होगी. मगर क्या करे, लड़की की हालत ही इतनी गंभीर थी कि उसे अस्पताल ले जाना ही पड़ा.

अब लड़की के साथ ऐसा क्या हुआ, ये तो आपको पूरी खबर पढ़ने के बाद ही पता चलेगा. सबसे पहले तो हम आपको बता दे कि इस खबर के बारे में जान कर यक़ीनन आपके होश उड़ जायेंगे. गौरतलब है कि इस कहानी में एक शख्स है, जिसकी उम्र करीब इक्कीस साल है और उसे खुद से एक साल बड़ी लड़की से प्यार हो जाता है. इसके बाद इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और फिर ये दोनों एक दूसरे को बेहद मोहब्बत करने लगे. इसके बाद एक दिन दोनों ने सेक्स करने का प्लान बनाया और तब वो लड़की जानती थी कि उसका बॉयफ्रेंड ग्रेग अब तक वर्जिन है. यानि इससे पहले उसने किसी के साथ संबंध नहीं बनाये.

 when-two-hundred-kilo-boyfriend-make-relation-with-his-fifty-kilo-girlfriend

गौरतलब है कि इसके बाद ग्रेग की गर्लफ्रेंड उसे अपने साथ कमरे में ले गयी. मगर यहाँ सबसे जरुरी बात तो हमने आपको बताई ही नहीं. दरअसल लड़के का वजन यानि ग्रेग का वजन करीब दो सौ किलो था और लड़की का वजन मुश्किल से पचास किलो होगा. ऐसे में जब ये दोनों एक दूसरे के करीब आये तब लड़की ग्रेग का वजन संभाल नहीं पायी और फिर कुछ ऐसा हो गया, जो नहीं होना चाहिए था. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि सेक्स के दौरान पचास किलो की बेचारी लड़की यानि जेन, अपने बॉयफ्रेंड ग्रेग का वजन संभाल नहीं पायी और वो सीधा जाकर दीवार से टकरा गयी.

अब दीवार से टकराने के बाद इंसान का क्या हाल होता है, ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है. जी हां बता दे कि इसके बाद जेन बेहोश हो गयी. वही दूसरी तरफ ग्रेग भी जेन के बेहोश होने से काफी डर गया था. दरअसल उसे ऐसा लग रहा था कि कही ये लड़की मर तो नहीं गयी. हालांकि कुछ देर के बाद जेन को होश आ गया. मगर इसके बाद उसे सबसे पहले अस्पताल ले जाया गया.

जहाँ डॉक्टर्स ने ये बताया कि वो मरते मरते बची है, यानि वो मौत के मुँह से बाहर आयी है. इस दौरान डॉक्टर्स ने जेन का पूरी तरह से इलाज किया और तब कही जाकर जेन एकदम ठीक हुई. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो दो सौ किलो के आदमी के साथ सेक्स करना जेन को काफी महंगा पड़ सकता था, लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी जो वो बच गयी.

इसलिए हम तो यही कहेगे कि आगे से अपने वजन के अनुसार ही किसी को अपना पार्टनर बनाए.

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top