All for Joomla All for Webmasters
VIRAL NEWS

बेडरूम में प्रेमी साथ रंगरलियाँ मना रही थी माँ, बेटी ने देखा तो कर दी ये शर्मनाक हरकत – VIRAL NEWS

viral-news-mother-and-her-boyfriend-do-this-with-daughter

आप लोगो ने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि लोग प्यार में अंधे हो जाते हैं. लेकिन क्या कोई कभी इतना भी अँधा हो सकता हैं कि अपने ही बच्चे की जान ले ले? एक माँ जो अपने बच्चे पर जरा सी आंच भी आ जाए तो दुखी हो जाती हैं. क्या वो अपनी ही संतान की हत्या जैसा बड़ा कदम उठा सकती हैं? सुनने में ये बात हजम नहीं होती हैं लेकिन ऐसा ही एक घटिया काम मूसाझाग क्षेत्र के गांव रायपुर में रहने वाली एक माँ ने किया हैं. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला… VIRAL NEWS

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव रायपुर की हैं. यहाँ मीरा नाम की एक शादीशुदा महिला का लव अफेयर पड़ोस में रहने वाले महेंद्र सिंह से चल रहा था. मीरा की एक बेटी भी हैं. मीरा और उसका पड़ोसी मह्नेद्र अक्सर चोरी छिपे रंगरलियाँ मनाया करते थे. 21 फ़रवरी के दिन जब ये दोनों बेडरूम में रोमांस कर रहे थे तभी मीरा की बेटी अचानक घर आ गई और दोनों को आपत्तीजनक स्थिति में देख लिया.

अपने लव अफेयर का भांडा फूटता देख माँ और उसका प्रेमी घबरा गए. उन्हें डर भरा गया कि कहीं ये लड़की उनके लव अफेयर के बारे में किसी ओर को ना बता दे. इस बात को छिपाने के लिए लड़की की माँ और उसके प्रेमी ने उसकी डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों ने लड़की का शव गन्ने के खेत में फेंक दिया.

पुलिस को मर्डर का शक ना हो इसलिए लड़की की माँ थाने में जाकर अपनी बेटी की किडनेपिंग की झूठी खबर लिखवा आई. महिला और उसका प्रेमी अपहरण की बात पुलिस के कानो में डाल उन्हें गुमराह करना चाहते थे. हत्या के दिन तीन बाद लड़की का शव सड़ने लगा जिसके चलते दोनों आरोपियों ने उसे गन्ने के खेत से उठाकर गेहूं के खेत में फेंक दिया. इसके बाद 26 फ़रवरी को पुलिस को लड़की का शव मिल गया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो उसमे लड़की की डंडे से पिटाई की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस ने काफी गहराई से छान बीन शुरू कर दी. इसके लिए उन्होंने फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड का सहारा भी लिया. साथ ही पुलिस को अपने गुप्त सूत्रों के हवाले पता चला कि लड़की की माँ का इस क़त्ल में हाथ हो सकता हैं.

शक के आधार पर पुलिस ने मृतिका की माँ मीरा और उसके प्रेमी महेंद्र को पूछताछ के लिए बुलाया. पहले तो वो लोग पुलिस को इधर उधर की बाते कर घुमाने लगे लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो लड़की की माँ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस संबंध में लड़की की माँ ने मीडिया को बयान भी दिया हैं. बयान में उसका कहना हैं कि मैंने तो सिर्फ उसे पीछे धीरे से डंडा मारा था लेकिन उसके प्रेमी महेंद्र ने सर पर डंडा मार दिया जिसकी वजह से बेटी की मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस ने माँ और उसके प्रेमी दोनों को हिरसत में ले लिया हैं और आगे की करवाई कर रहे हैं

Most Popular News & Videos

To Top