All for Joomla All for Webmasters
BOLLYWOOD

होटल में उस रोज क्या हुआ था श्रीदेवी के साथ, पति बोनी कपूर ने बताई पूरी कहानी

viral-news-boney-kapoor-narrates-fateful-night-of-sridevi-death-in-hindi

नई दिल्ली (एएनआई)। श्रीदेवी के निधन से केवल उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड भी सदमे में हैं। दिवंगत अभिनेत्री के पति बोनी कपूर ने 24 फरवरी की रात दुबई के उस होटल में श्रीदेवी के अचनाक निधन को लेकर अपने मित्र और फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा से खुद का दर्दभरा अनुभव साझा किया। बोनी कपूर और श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गए थे। शादी की रस्में पूरी होने के बाद बोनी कपूर मुंबई लौट आए थे जबकि श्रीदेवी होटल लौट आईं थी। अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए बोनी ने फिर टिकट बुक की और दुबई पहुंच गए। (श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ी, सोशल मीडिया पर कह डाला सब कुछ)

श्रीदेवी को दिया था सरप्राइज

बोनी कपूर से बातचीत के बाद कोमल नाहटा ने इस संबंध में ब्लॉग लिखा और फिर उसे अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया। कोमल नाहटा से बातचीत करते हुए बोनी कपूर ने बताया, ‘24 फरवरी की सुबह मैंने उन्हें (श्रीदेवी) कॉल किया और उनसे बातचीत की। श्रीदेवी ने बताया कि वो उन्हें (बोनी कपूर) मिस कर रही हैं। मैंने कहा मैं भी आपको बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं। लेकिन मैंने यह नहीं बताया कि मैं आज शाम को फिर से दुबई आ रहा हूं।’ (दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से पूछे थे ये 9 अहम सवाल, जवाब देते समय हो गई थी ऐसी हालत)

पहली बार विदेश दौरे पर अकेले रहीं थी श्रीदेवी

नाहटा से बातचीत करते हुए बोनी कपूर आगे बताते हैं, ‘जान्ह्वी (श्रीदेवी की बड़ी बेटी) ने मुझे यह आइडिया दिया था कि मुझे दुबई जाना चाहिए क्योंकि उसे अपनी मां की चिंता हो रही थी जो कभी अकेली नहीं रही थी। जान्ह्वी को लगा वह डर रही होंगी, अपना पार्सपोर्ट और डॉक्यूमेंट भी खो सकती हैं। हमारा 2018 का दुबई ट्रिप अनशेड्यूल था और यह बिल्कुल 1994 के बैंगलुरु ट्रिप के जैसे था। शादी के बाद 24 सालों में केवल दो ही मौके आये जब श्रीदेवी मेरे बिना अकेले विदेश दौरे पर गयीं। एक था न्यूजर्सी का और दूसरा था वैंकूवर का, लेकिन इन दोनों मौकों पर मेरे मित्र की पत्नी उनके साथ थी। यह पहला मौका था जब 23 और 24 फरवरी को श्रीदेवी दुबई के होटल में अकेले रहीं थी।’ (बाथटब में इस हाल में पड़ी थीं महानायिका श्रीदेवी, जानिए दुबई के होटल में आखिरी के 30 मिनट में क्या क्या हुआ था उनके साथ)

नाहटा ने ब्लॉग में लिखा कि बोनी कपूर ने बातचीत में बताया कि बोनी ने श्रीदेवी को दुबई के जुमेराह एमिरेट्स टावर्स होटल पहुंचकर सरप्राइज दिया था। बोनी ने होटल से डुप्लिकेट चाभी लेकर श्रीदेवी का कमरा खोला था। नाहटा ने बोनी के हवाले से लिखा है, “दोनों टीनएज प्रेमियों की तरह गले लगे। उन्होंने (श्रीदेवी ने) मुझसे कहा कि उन्हें अंदाज़ा था कि मैं उनसे मिलने दुबई आ सकता हूं। दोनों गले लगे, चूमा और करीब आधे घंटे तक बातें कीं।’

और बोनी कपूर की ‘जान’ निकल गई..

इसके बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी से कहा कि वो डिनर के लिए चलेंगे और थोड़ी देर बाद श्रीदेवी नहाने चली गई। बोनी ने नाहटा को बताया, ‘मैं  दक्षिण अफ्रीका और भारत के क्रिकेट मैच का अपडेट लेने के लिए टीवी चैनल बदलने लगा और 15-20 मिनट तक मैंने मैच देखा। फिर मुझे यह फिक़्र होने लगी कि शनिवार को सभी रेस्त्रां में भीड़ होगी। इस समय लगभग 8 बजे होंगे। लेकिन जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आईं तो मैंने उन्हें आवाज लगाई। अंदर से पानी का टैप खुला होने की आवाज़ सुनकर मैंने फिर “जान, जान” कहकर आवाज़ दी किसी भी बात का जवाब न देने पर मैं परेशान हो गया और बाथरूम का दरवाजा खोला, जो अंदर से बंद नहीं था। दरवाजा खोलते ही मैंने देखा तो वों सिर से पांव तक बाथटब में डूबी हुईं है। सिर से लेकर अंगूठे तक। मैं तेजी से उन तक पहुंचा लेकिन श्रीदेवी के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी।’  (सामने आई श्रीदेवी की मौत की असली वजह ,हार्ट अटैक नहीं बल्कि इस वजह से गयी श्रीदेवी की जान – Reason Behind Death of Sridevi)

नाहटा ने लिखा है, ‘जो कुछ हुआ, उसके लिए कोई तैयार नहीं था। वह पहले डूबीं, फिर बेहोश हुईं या पहले बेहोश हुईं, फिर डूबीं, शायद यह कभी पता नहीं चल पाएगा। बाथटब से थोड़ा सा भी पानी नीचे नहीं गिरा था।’ श्रीदेवी की अंतिम यात्रा के बाद बोनी ने अपने सोशल अकाउंट  पर एक इमोशनल पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने श्रीदेवी की आत्मा की शांति की प्रार्थना की थी और यह भी बताया था कि अब उनकी ज़िन्दगी कभी पहले जैसी नहीं हो सकती। बोनी के बाद अब बेटी जाह्नवी ने भी अपने सोशल अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

Source :

Jagran

Most Popular News & Videos

To Top