All for Joomla All for Webmasters
RELATIONSHIP

अपनी ही मौसी से नजदीकियां बढ़ा रहा था युवक, मौसा को शक हुआ तो ऐसे लिया बदला – Uncle Killed Nephew

having affair with wife
मौसी से नजदीकियां

लव अफेयर एक ऐसी चीज होती हैं जो अच्छे अच्छे लोगो का भी घर बर्बाद कर के रख देता हैं. जब आप किसी से शादी करते हैं तो उसके साथ वफादार रहना आपका कर्तव्य बन जाता हैं. लेकिन कई बार लोगो का दिल फिसल जाता हैं और वो जजबातों में बहकर अपने पार्टनर को धोखा देकर गैर व्यक्ति के साथ संबंध बना लेते हैं. हर झूठ और धोखे की तरह इसका भी भांडा कभी ना कभी फूटता हैं. ऐसे में जब आपके पार्टनर को इस बात का पता चलता हैं कि आप उसे धोखा दे रहे हैं तो उसका दिमागी संतुलन खो जाता हैं और वो कई बार बदला लेने के लिए ऐसा काम कर देता हैं कि आपको माफ़ी मांगने तक का मौका नहीं मिल पाता हैं. Uncle killed nephew for having affair with wife in hindi.

नाजयास संबंधो से जुड़ा ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के कानपूर के एक देहाती इलाके से आ रहा हैं. यहाँ एक लड़के पर अपनी ही मौसी से संबंध होने की वजह से मौसा ने अपने भांजे की ह्त्या कर दी. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के अकबरपुर थाना क्षेत्र के किशरवल गांव की हैं. यहाँ राजकुमार नाम का एक लड़का पिछले कई सालो से अपनी मौसी के यहाँ रह रहा था. राजकुमार मूल रूप से उदयपुर का रहने वाला था लेकिन वो कई सालो से अपनी मौसी के किशरवल गांव स्थित घर में रह रहा था. यहाँ रहते हुए वो सब्जी बेचने का काम भी करने लगा था. Uncle Killed Nephew

कई सालो से मौसी संग रहते हुए राजकुमार और मौसी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. मामला इस हद तक पहुँच गया कि दोनों एक दुसरे के साथ कथित तौर पर संबंध भी बनाने लगे. यहाँ तक कि इन दोनों के प्यार के चर्चे पुरे गाँव में फ़ैल गए. इस बात की वजह से राजकुमार का मौसा छोटेबाबू काफी परेशान रहता था. गाँव में फैली इस अफवाह के चलते उसके शक का कीड़ा भी यकीन में बदल गया और उसे लगा कि उसकी पत्नी और भांजे के भीच जरूर कुछ चक्कर चल रहा हैं.

 इस बात से गुस्सा होकर छोटेबाबू ने अपने बेटे के साथ मिल राजकुमार को जान से मारने का प्लान बनाया. इसी योजना के तहत छोटेबाबू और उसका लड़का राजकुमार को खेत में किसी बहाने से ले गए. इसके बाद दोनों ने मिलकर धारदार हथियार से राजकुमार की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से भाग गए. Uncle Killed Nephewइधर जब राजकुमार डेढ़ घंटे तक घर वापस नहीं आया तो मौसी को उसकी चिंता सताने लगी. राजकुमार को ढूंढते हुए वो जब खेत पहुंची तो नज़ारा देख उसकी रूह काँप उठी. राजकुमार खेत में लहू लुहान मृत हालत में पड़ा हुआ था. उसके शरीर पर धारदार हथियार के कई गहरे निशान भी थे. इसके बाद मौसी ने शोर मचा के गाँव के ने लोगो को बुलाया. बाद में इसकी सुचना पुलिस वालो को भी दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का जायजा लिया और फिर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल राजकुमार की हत्या करने वाला मौसा फरार हैं.

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top