All for Joomla All for Webmasters
BOLLYWOOD

दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से पूछे थे ये 9 अहम सवाल, जवाब देते समय हो गई थी ऐसी हालत

sridevi-death-dubai-police-asked-boney-kapoor-these-9-questions-in-hindi

श्रीदेवी की मौत से जहां लोग सकते में हैं वहीं कुछ लोग अब भी नहीं यकीन कर पा रहे हैं कि रूप की रानी अब हम सब के बीच नहीं हैं. श्रीदेवी की असमय मृत्यु ने सभी को झकझोर के रख दिया है. बता दें कि श्रीदेवी दुबई अपने परिवार के साथ एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं. 20 फरवरी को बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी थी. शादी खत्म होने के बाद जहां पूरा परिवार वापस मुंबई आ गया वहीं श्रीदेवी और उनकी छोटी बेटी खुशी ने दुबई में कुछ दिन और रुकने का प्लान किया. बोनी कपूर वापस श्रीदेवी को सरप्राइज देने दुबई पहुंचे. दुबई पहुंच कर वह श्रीदेवी के कमरे में गए और उन्हें सरप्राइज दिया.

उन्होंने श्रीदेवी को डिनर के लिए तैयार होने के लिए कहा. श्रीदेवी बाथरूम में तैयार होने गईं और 15 मिनट तक बाहर नहीं आयीं. दरवाज़ा तोड़ने पर पता चला कि श्रीदेवी अचेत अवस्था में बाथटब में गिरी हैं. हॉस्पिटल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पोस्टमॉर्टम में आया कि श्रीदेवी नशे की हालत में थीं और बाथटब में डूबने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई. उनकी मौत की खबर आते ही लोग तरह-तरह की अटकलें लगाने लगे.

पुलिस ने बोनी कपूर को भी शक के घेरे में लिया और उनसे भी कई घंटे पूछताछ चली. लेकिन बोनी कपूर को पूछताछ के बाद क्लियर चिट दे दी गई. हम आपको बता दें कि बोनी कपूर से पुलिस ने लगभग साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर पुलिस ने बोनी कपूर से क्या-क्या सवाल किये. इन सवालों के बारे में आप भी जानना चाहते होंगे. इसलिए आज हम आपके लिए उन्हीं सवालों की लिस्ट लेकर आये हैं जो दुबई पुलिस ने पूछताछ के दौरान बोनी कपूर से किये.

दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से पूछे ये सवाल

  1. आप श्रीदेवी से मिले तो क्या बात हुई?
  2. जब श्रीदेवी बाथरूम से नहीं निकलीं तो आपको क्या आशंका हुई?
  3. बाथरूम से निकलने में देरी होने पर आपने क्या किया?
  4. आपने होटल के बाथरूम में क्या देखा?
  5. श्रीदेवी को बेहोश देखने के बाद आपने क्या किया?
  6. होटल की मेडिकल टीम को बुलाने के लिए किसने कॉल किया?
  7. आपने सबसे पहले किसे फोन किया?
  8. होटल की मेडिकल टीम में कौन-कौन थे?
  9. पुलिस को किसने फोन करके मौत की जानकारी दी?

बताया जा रहा है कि जवाब देते समय बोनी कपूर पूरे समय रोते रहे. बोनी कपूर के अलावा तीन और लोगों के बयान दर्ज किये गए. ये लोग श्रीदेवी को अस्पताल ले जाते वक्त बोनी कपूर के साथ मौजूद थे. इसके अलावा 2 डॉक्टर्स और 5 अटेंडेंट्स से भी पूछताछ की गई. श्रीदेवी के कॉल डिटेल्स भी खंगाले गए. लेकिन पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं मिली और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया कि नशे की हालत में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई है. बाद में दुबई पुलिस ने इसे एक्सीडेंटल ड्राउनिंग का मामला बताते हुए केस बंद कर दिया. बता दें कि कल रात अनिल अंबानी की प्राइवेट जेट से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया और आज शाम को मुंबई के विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Source :

Newstrend

Most Popular News & Videos

To Top