All for Joomla All for Webmasters
BOLLYWOOD

बाथटब में इस हाल में पड़ी थीं महानायिका श्रीदेवी, जानिए दुबई के होटल में आखिरी के 30 मिनट में क्या क्या हुआ था उनके साथ

sridevi death

हम सभी जानते हैं कि बीते शनिवार की रात 11.30 बजे दुबई में हमारी चहेती बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया लेकिन अभी तक उनका पार्थिव शरीर भारत नहीं पहुंचा है। वहीं इनके निधन को लेकर कई सारी कयासें लगाई जा रही थी क्‍येांकि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को पोस्‍टमार्टम के लिए अपने कब्‍जे में ले लिया था और बिना कार्यवाई पूरी किये उन्‍हें भारत जाने की इजाजत नहीं मिला। बताया जा रहा है कि उनका पार्थिव शरीर आज रात तक मुंबई लाया जा सकता है। देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीदेवी के निधन पर दुख जताया है।

लेकिन हाल ही में इनके निधन के पीछे की सच्चाई एक ऐसी घटना बन गई है जिस पर बड़ी मुश्किल से यकीन किया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी दुबई अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ मोहित मारवाह की शादी में जश्न मनाती नजर आने वाली श्रीदेवी की एकाएक कार्डियक अरेस्ट से कैसे मौत हो गई इससे कई सवाल उठ रहे हैं। कोई इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहा है कि कुछ घंटे पहले तक एक शादी समारोह में हंसती-खिलखिलाती, नाचती श्रीदेवी की अचानक मौत कैसे हो गई।

एक सवाल तो यह भी है सामने आया है कि कि शादी समारोह के समाप्त हो जाने के बाद जब पूरा परिवार भारत लौट आया था तो श्रीदेवी आखिर क्यों अकेली दुबई में रुक गई थीं। पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी भी मुंबई लौट आए थे पर श्रीदेवी अकेली होटल में रुक गई थीं। अब ये खबर आ रही है कि उनका एक पेंटिंग एग्जीबिशन था जहां श्रीदेवी को जाना था लेकिन वह एग्जीबिशन इस सप्ताह होने वाला था तो फिर श्रीदेवी पहले ही वहां अकेली क्यों रहने लगीं।

वहीं अगर मेडिकल साइंस की माने तो कार्डियक अरेस्ट एक मेडिकल इमरजेंसी है जिसका कुछ खास स्थितियों में अगर समय से इलाज किया जाए तो मरीज की जान बच सकती है। जिन लोगों को दिल की बीमारी होती है, उनमें कार्डियक अरेस्ट होने का खतरा ज्यादा रहता है। अगर किसी के परिवार में दिल की बीमारी रही है तो भी इसका खतरा बना रहता है।

अभी देश में लोग टकटकी लगाये श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के मुमाबी आने का इंतज़ार कर ही रहे थेें कि इसी बीच दुबई के गल्फ न्यूज़ के हवाले से एक ऐसी खबर आई है जिसने लोगों के कान खड़े कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि इसमें श्रीदेवी के मौत की असल वजह सामने आई है। जी हाँ जहाँ अबतक खबर थी कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट ई वजह से हुई है वहीँ अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत किसी बीमारी की वजह से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई है। बाथरूम के अन्दर का नज़ारा हैरान कर देने वाला था क्योंकि अन्दर श्रीदेवी बेसुध अवस्था में बाथटब में पड़ी हुई थीं। उन्हें वहां उस हाल में देखकर बोनी कपूर ने सबसे पहले अपने एक दोस्त को बताया और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहाँ रविवार तड़के 2:30 के आसपास उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top