All for Joomla All for Webmasters
BOLLYWOOD

सामने आई श्रीदेवी की मौत की असली वजह ,हार्ट अटैक नहीं बल्कि इस वजह से गयी श्रीदेवी की जान – Reason Behind Death of Sridevi

Reason Behind Death of Sridevi
Reason Behind Death of Sridevi

हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है ये हमारे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रीयो में से एक थी श्रीदेवी की मौत से जहां एक तरफ उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ रही है, वहीं अब खबर आ रही है कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि किसी और वजह से हुई है।अब तक बताया जा रहा था कि जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई वो उस समय होटल के कमरे में अकेली थीं। यदि हम श्रीदेवी की ब्यूटी की बात करें तो वे इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती थीं। Real reason behind death of sridevi in hindi.

रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी 50 की उम्र में भी वैसी दिखती थी जैसी 40 की उम्र में। हालांकि, ये सर्जरी का कमाल था, जो वे अक्सर करवाती थी। कुछ समय पहली ही उन्होंने लिप सर्जरी करवाई थी। एक सीनियर जर्नलिस्ट ने बताया था कि जब वे श्रीदेवी से 5 साल पहले मिली तो उनकी ब्यूटी को देखकर दंग रह गई थी। इतनी उम्र में भी उनका वेट काफी कम था | Reason Behind Death of Sridevi

 Actor Sridevi Dies At Age 54 In Dubai

 

हालांकि अब सूत्रों के हवाले से यह खबर मिल रही है कि श्रीदेवी की मौत दिल का दौरा पड़ने से नहीं बल्कि किसी और वजह से हुई है। श्रीदेवी की मौत की पुष्टि करते हुए संजय कपूर खुद कह चुके हैं कि श्री को दिल की बीमारी नहीं थी। अब जो नई बात सामने आ रही है उसके मुताबिक, श्रीदेवी ने कई कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थीं। और एक नही वह ऐसी 29 सर्जरी करा चुकी थीं। इनमें से एक सर्जरी में कुछ गड़बड़ी हो गई थी और वह कई दवाइयां भी खा रही थीं। साउथ कैलिफॉर्निया के उनके डॉक्टर ने उन्हें कई डायट पिल्स लेने की सलाह दी थी और वह उनका भी नियमित सेवन कर रही थीं।

 Reason Behind Death of Sridevi

 

श्रीदेवी ने लेजर स्किन सर्जरी, सिलिकोन ब्रेस्ट करेक्शन, बोटोक्स एंड ऑक्सी पील, फेस लिफ्ट अप्स, बॉडी टकिंग करवाई थी। इसके साथ ही उन्होंने टमी के एक्स्ट्रा फैट को कम करवाने के लिए ट्रीटमेंट करवाया था।और इसकी वजह से वो वह कई ऐंटी एजिंग दवाइयां ले रही थीं। इनसे खून के गाढ़ा होने की शिकायत ज्यादा बढ़ जाती है।

सूत्रों के अनुसार श्रीदेवी की मौत की वजह यह भी हो सकती है। फिलहाल दुबई में हुए उनके पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह हमे पता चलेगी हालांकि, अभी तक परिवार की तरफ से कॉस्मेटिक सर्जरी की बातों की पुष्टि नहीं की गई है। गौरतलब है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सोमवार को दुबई से भारत लाया जाएगा।

श्रीदेवी की मौत से पूरे देश में मातम सा छा गया है और देश का हर बड़ा शख्स ट्वीटर पर अपना शोक जाता रहा था यहाँ तक के देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी श्रीदेवी की मौत पर दुःख जताया था|  साल 1967 में  एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड की ‘चांदनी’ ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया.

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (54) अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ एक पारिवारिक विवाह समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई थीं। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, “दिग्गज फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। कई बेजोड़ प्रदर्शनों के साथ फिल्म उद्योग में उनका एक लंबा और सफल करियर रहा। उनका निधन फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा नुकसान है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

Most Popular News & Videos

To Top