All for Joomla All for Webmasters
RELATIONSHIP

दिल्‍ली में नौकरी करता था पति, आधी रात को आहें भर रही थी बहू, ससुर ने कमरे में देखा तो उड़ गए होश

married-women-having-physical-relations-other-man-relationship-story-in-hindi
आधी रात को आहें भर रही थी बहू

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो कि पति पत्‍नी के रिश्‍ते को शर्मसार कर देने वाला है। आपको बता दें कि ये मामला यूपी के कानपूर का है जहां एक पत्‍नी अपने पत‌ि की गैरमौजूदगी में अक्सर अपने पुराने प्रेमी को अपने ससुराल में ही बुला लेती थी लेकिन जब एक दिन इसका पता उसके सुसर और देवर को लग गया तो उनके होश उड़ गए। Married women having physical relations other man relationship story in hindi.

दरअसल ये महिला रात को बच्चों और ससुर के सोने के बाद अपने प्रेमी को अपने कमरे में बुला लेती थी। लेकिन एक दिन जब बहू के कमरे में ससुर ने क‌िसी युवक की आवाज सुनी तो वो जैसे ही उसके कमरे में घुसे तो देखा उनकी बहु क‌िसी और के साथ हमब‌िस्तर थी। इसके बाद जो हुआ वो और भी ज्‍यादा खौफनाक था। जी हां ऐसा देखते ही ससुर आग बबूला हो गया और फिर क्‍या था शुरू हो गया खूनी खेल। Married women having physical relations.

दरअसल आरोपी, देवर व‌िवेक और ससुर रमाकांत ​हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के बेहटा धीरा निवासी धीरज पुत्र रमाकांत की शादी करीब छह साल पहले टड़ियावां थाना के गोपालपुर साखिन निवासी लाली (30) पुत्री सुरेंद्र के साथ हुई थी। लेकिन उसके चार वर्षीय बेटी नंदिनी व दो साल का बेटा है। रमाकांत के चार बेटों में धीरज बड़ा व विवेक सबसे छोटा है। धीरज अपने से छोटे दोनों भाइयों के साथ दिल्ली में मजदूरी करता है। घर पर लाली उसके दोनों बच्चों के अलावा ससुर रामकांत व देवर विवेक रहता है।

बताया जा रहा है कि लाली का शादी से पहले ही गोपालपुर निवासी अमित के साथ अफेयर था लेकिन इसके बाद भी उसकी शादी किसी और से हो गई। पर उसके बाद भी वो अपने प्रेमी को भूला नहीं पाई और शादी के बाद भी उसका अफेयर चलता रहा और हर रात उसका प्रेमी अमित बेहटा धीरा आता रहता था। लेकिन एक दिन जैसे तैसे इस बात की भनक उसके देवर व ससुर को किसी तरह लग गई। उसके बाद क्‍या था रात के लगभग दस बज रहे थें जब उसके ससुर को बहु के कमरे के अदंर से किसी आदमी की हंसी सुनाई दी।

अंदर जाकर देखने पर जो नजारा दिखा उससे उनके होश उड़ गए और अपनी बहु को आपत्तिजनक हालत में देख ससुर और देवर सन्‍न रह गए लेकिन वहीं अमित वहां से भागने का प्रयास काने लगा लेकिन वो भाग नहीं सका उन दोनों लोगों ने उसे दबोच ल‌िया और फिर मिलकर अमित को बुरी तरह पीटा और बगल में स्थित थाने में पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए सीएचसी में भर्ती करा दिया। इस दौरान लाली भी थाने पहुंची। उसने बताया क‌ि पत‌ि के ना होने पर वो अक्सर अमित को बुला ल‌िया करती थी।

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top