All for Joomla All for Webmasters
VIRAL STORY

पति रहते थे काम से बाहर तो दो शादीशुदा महिलाओ में हुआ प्यार, उसके बाद जो हुआ…

गौरतलब है कि आज हम आपको दो शादीशुदा महिलाओ की ऐसी कहानी बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप भी सन्न रह जायेंगे. जी हां अब इसमें तो कोई शक नहीं कि आज के समय में किसी भी लड़का और लड़की में प्यार होना बहुत आम सी बात है. मगर जरा सोचिये, अगर दो महिलाओ को आपस में प्यार को जाए तो इस बारे में आप क्या कहेगे. यक़ीनन ये किस्सा सुनने में वाकई हैरान कर देने वाला है, लेकिन ये सच है. हालांकि इस बात पर यकीन करना बेहद मुश्किल है. बरहलाल आज हम आपको ऐसी ही एक अजीब सी लव स्टोरी के बारे में बताने वाले है. जी हां इस स्टोरी में दो महिलाओ के बीच प्यार हो जाता है. Married ladies love each other viral story in hindi.

बता दे कि ये दोनों महिलाये एक दूसरे की पड़ोसी है. ऐसे में पहले दोनों के बीच दोस्ती होती है और फिर दोनों का ये रिश्ता धीरे धीरे दोस्ती से आगे बढ़ जाता है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इन दोनों का रिश्ता बहनो में नहीं बदलता, लेकिन प्यार में जरूर बदल जाता है. गौरतलब है कि एक दूसरे के प्यार में पागल इन दोनों महिलाओ ने आगे कुछ ऐसा कर डाला जिसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें एक लड़की की उम्र पच्चीस साल है और उसका नाम शानिया है. वही दूसरी लड़की की उम्र बाइस साल है और उसका नाम ममता है.

married-ladies-love-each-other-viral-story-in-hindi

ये दोनों ही राजस्थान के शिवदासपुर में किराये के अलग अलग मकान में रहती थी. आपको बता दे कि इन दोनों महिलाओ के पति बाहर ही रहते थे. दरअसल दोनों के पति बाहर किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते है. वही पड़ोसी होने के नाते इन दोनों लड़कियों का एक दूसरे के घर काफी आना जाना था. आपको जान कर हैरानी होगी कि इन दोनों ने अपने प्यार के रिश्ते को नाम देने की भी सोची और इसी साल शादी भी कर ली. बता दे कि शानिया ने ममता को मंगलसूत्र पहनाया और साथ ही कपडे, नकदी के इलावा बाकी सामान भी दिया. यहाँ तक कि दोनों साथ रहने लगे. मगर अपनी शादी के बारे में इन्होने अपने पति और परिवार वालो को कुछ नहीं बताया.

हालांकि शादी के बाद दोनों में दरार आने लगी और ममता खुद के लिए शानिया से पैसे मांगने लगी. वही पैसो को लेकर दोनों में काफी विवाद भी हो गया. ऐसे में ममता ने शानिया की कॉल लेना भी बंद कर दिया. फिर एक दिन ममता ने पैसे देने की बात कह कर शानिया को घर बुलाया. इसके बाद ममता ने अपने पिता और भाइयो के साथ मिल कर शानिया के साथ मार पीट की. ऐसे में शानिया ने ममता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी. अब जरा आप ही सोचिये एक महिला पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है. ऐसे में पुलिस भी यही सोच रही है कि अब क्या किया जाए और किसको सजा दी जाए. यहाँ तक कि महिला पति यानि शानिया ने अपने वकील के जरिये ममता को नोटिस भी भेज दिया है.

बरहलाल इस केस में पुलिस को किसका साथ देना चाहिए, ये तो हम भी नहीं बता सकते.

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top