All for Joomla All for Webmasters
RELATIONSHIP

सपने में महिला के साथ संबंध बनाने से क्या होता है…जानें हर सपने का मतलब – Meaning of Your Dreams

Meaning of Your Dreams
Maning of your Dreams

सपने तो अमूमन हर एक इंसान देखता है। उनमे फर्क बस इतनी होती है कि कोई बंद आंखों से सपने देखता तो कोई खुली आँखों से। खुली आँखों से देखे हुए सपने इंसान को कुछ कर गुजरने के हौसले पैदा करते है वही रात के वक़्त गहरी नींद में दिखे सपनो में कभी कभी ऐसो असलियत मालूम पड़ती है जो कि आने वाले वाकर में हमारे साथ घटित होने वाली हो। यह सारी बाते तो सपना की हुई पर अगर आप रात के वक़्त गहरी नींद में सोए होने के दौरान लड़कियों से जुड़े अलग अलग क्रियाओं के सपने देखते है तो यह आपके लिए बेहद ही अशुभ संकेत है। तो चलिए बताते है कि आखिर ऐसे सपनो के देखने का मतलब क्या होता है. Know the meaning of your dreams in hindi.

औरत भाग जाती है किसी और क साथ – Meaning of your dreams

अगर रात के वक़्त आप सपना देख रहे हो और उस सपने में आपको ऐसा मालूम पड़े की आपकी बीवी किसी और के साथ भाग रही है तो यह उस बात की ओर इशारा कर रहा यही की आने वाले वक्त में ऐसा आपकी असल जिंदगी में भी होने वाला है। आने वाले वक्त में आपकी गर्लफ्रैंड या फिर बीवी किसी अमीर लड़के के साथ भागने को तैयार है।

महिला करती है विलाप

रात के वक़्त अगर कोई महिला आपको आपके सपने में रोटी हुई मालूम पड़ती है तो यह आपको उस ओर इशारा कर रहा है कि आने वाले वक्त में आओके घर मे कोई न कोई विवाद उत्पन्न होने वाला है जिसमे आपकी बीवी या गर्लफ्रैंड जरूर रोने वाली है।

स्त्री को नग्न होते देखना

सपनो में अगर कोई महिला अपने कपड़े आपके सामने उतार रही हो तो इसका सीधा संबंध आपके आने वाले वक्त में आपके बच्चे के होने की संभावना जाहिर करता है। यह इस बात का संकेत है कि आने वाले वक्त में आप किसी के साथ विस्तर गर्म करने वाले है।

सुंदर महिला का दर्शन

अपने मे सुंदर महिलाओ का दर्शन इस बात का शुभ संकेत है कि आने वाले वक्त में आपके साथ कुछ बेहद अच्छा होने वाला है और आप कुछ वक्त में सफलताओं की सीढ़ियां चढ़ने वाले है।

शादी के जोड़े में महिला

ऐसे हालात में महिला को सपने में देखने का मतलब है कि खुशियां अपने बॉह फैलाये आपके इंतज़ार में बैठी हुई है। आने वाले वक्त में आपको सुख समृद्धि सबके दर्शन होने वाले है।

यदि खेल रही कोई खेल

सपनो में महिला का किसी के साथ कोई खेल खेलते हुए देखना इस बात की ओर इशारा करता है कि आने वाले वक्त में लोग आपके ऊपर काफी विश्वास करने वाले है और इसके साथ ही आने वाले वाट में आओको बहुत ही ज्यादा मान सम्मान और धन इत्यादि की प्राप्ति हो सकती है।

घूंघट में महिला

अगर कभी कोई महिला आपको सपने में किसी बड़े झुमके में दिखाई पड़ती है या फिर घूँघट में मालूम पड़ती है तो यह आपके लिए बेहद शुभ संकेत है। घूँघट पहने महिला का तात्पर्य है कि आपकी जिंदगी में आने वाले वक्त में आपका वैवाहिक जीवन बड़ा सुखद होने वाला है।

स्त्री के साथ कर रहे हैं संभोग

अगर रात के सपने में कोई महिला के साथ आप बिस्तर गर्म करने के सपने देखते है तो यह आपके भाग्य बदलने जैसे हालात है। ऐसे सपने देखने वाले लोगो की जिंदगी के आने वाले वक़्त में बेहद धनवान बनने की उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top