All for Joomla All for Webmasters
BOLLYWOOD

श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ी, सोशल मीडिया पर कह डाला सब कुछ

jahnvi-open-letter-to-her-mom-sridevi-in-hindi

एक औरत के लिए मां बनना सबसे बड़ी खुशी होती है जो कि जीवन के दूसरी सारी उपलब्धियों से बड़ी मानी जाती है .. दिवगत अभिनेत्री श्रीदेवी के लिए भी ये बात सटीक बैठती है क्योंकि दुनिया जिसे एक बेमिशाल अदाकारा के रूप में जानती है वास्तिवक जीवन में उसके लिए उसकी दो बेटियां ही पूरी दुनिया थी । श्रीदेवी को जानने वाल लोग उन्हें एक सफल अदाकारा के साथ एक बेहतरीन मां के रूप में भी जानते हैं। यही वजह है कि आज श्रीदेवी के ना होने की स्थिति में सबकी संवेदनाएं उनकी दोनो बेटियों के साथ है .. इसके साथ ही लोग जाह्नवी और खुशी में श्रीदेवी की अक्श भी ढ़ूढ़ने की कोशिश कर रहे हैं .. ऐसे में श्रीदेवी के जाने के बाद पहली बार उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दिल की बात लोगों से शेयर की है। जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के नाम लिखा एक पोस्ट शेयर किया है जो कि बेहद भावुक और संवेदनाओं से भरा हुआ है।

दरअसल 7 मार्च को जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है ऐसे में इस मौके पर श्रीदेवी जहां पहले जाह्नवी के बचपन की क्यूट तस्वीरें शेयर कर बेटी को बधाई देती थी वहीं इस बार जाह्नवी ने जन्मदिन से पहले अपनी मां के नाम एक आपेन लेटर लिखा है जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होने अपनी भावनाएं व्यक्ति की है।

jhanvi-and-sridevi

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर शेर किया लेटर :

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपने इस लेटर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है, ‘मेरे सीने में एक खालीपन है पर मुझे पता है कि इसके साथ ही मुझे जीना सीखना पड़ेगा.. वैसे, इस खालीपन के बाद भी मैं आपका प्यार महसूस कर सकती हूं। मुझे महसूस होता है कि आप मुझे हमेशा उदासी और दर्द से बचा रही हैं। जब कभी मै अपनी आंखे बंद करती हूं आपके साथ बिताए अच्छे पल मुझे याद आते हैं।

आप हमारी जिंदगी में एक दुआ की तरह थी और जितने दिनों का आपका साथ लिखा था मिला …पर आप इस दुनिया के लिए बहुत अच्छी, बहुत ही प्योर और प्यार से भरी हुईं थीं और शायद यही वजह है कि भगवान ने आपको अपने पास बुला लिया पर शुक्र इस बात का है कि हमें आपका साथ नसीब हुआ।

मेरे दोस्त भी हमेशा कहते थे कि मै बहुत खुशनसीब हूं और अब मुझे पता चला है कि ये सब सिर्फ आपकी वजह से है। आप मेरी आत्मा का हिस्सा हो, मेरी दोस्त, मेरे सबकुछ होने का कारण हो.. आपने जिंदगी में मुझे बहुत कुछ दिया है और मैं वो सब आपको देना चाहती थी। अब चाहती हूं कि एक दिन आपको भी मुझ पर गर्व हो .. आप हमेशा मेरे साथ हो.. मुझमें, खुशी और पापा में आज भी आप जिंदा हो.. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’।

अपने ओपन लेटर की तस्वीर के साथ कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा है कि , ‘अपने जन्मदिन के मौके पर मैं आप सबसे एक ही बात कहना चाहूगीं कि आप हमेशा अपने माता-पिता को खूब प्यार करें क्योंकि उन्होंने ही आपको बनाया है। आप सब मेरी मां की आत्मा की शांति के लिए दुआ करते हैं ऐसे में मैं यही चाहती हूं कि  अबतक आपने उनके लिए जो अपनापन दिखाया है वह हमेशा दिखाएं ..

Source :

Newstrend

Most Popular News & Videos

To Top