All for Joomla All for Webmasters
RELATIONSHIP

रिसर्च में हुआ खुलासा- इन जगहों पर लड़की को संबंध बनाने में आता हैं मजा

in-jagahon-par-ladakee-ko-sambandh-banaane-mein-aata-hai-majaa
लड़की को संबंध बनाने में आता हैं मजा

अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना हर महिला के निजी पलो में से एक होता हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन संबंधो को आप किस जगह पर बनाते हैं इसका महिला की ख़ुशी और मूड के ऊपर गहरा असर पड़ता हैं. उदाहरण के लिए जब आप खाना खाने बैठते हो तो उस खाने की खुशबु से ही आपको अंदाजा लग जाता हैं कि खाना कितना लजीज होगा. ठीक वैसे ही आपके सम्बन्ध बनाने की जगह और माहोल का कनेक्शन भी महिला के मूड से होता हैं. In jagahon par ladakee ko sambandh banaane mein aata hai maja viral story in hindi.

अमेरिका की एक संस्था ने 5000 महिलाओं पर एक सर्वे किया. इस सर्वे में महिलाओं से पूछा गया कि वे पांच ऐसी जगहे बताए जहाँ उन्हें सम्बन्ध बनाने में सबसे अधिक मजा आता हैं. साथ ही सर्वे में महिलाओं से उस जगह पर सम्बन्ध बनाने में मजा आने की वजह भी पूछी गई. इसके बाद रिसर्च टीम ने सभी महिलाओं के जवाबो का आकलन किया और 5 ऐसी जगहों की लिस्ट तैयार की जहाँ महिलाओं की सम्बन्ध बनाने की दिली तमन्ना होती हैं.  इन्ही आकड़ों के आधार पर आज हम आपको उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं.

इन जगहों पर संबंध बनाना पसंद करती हैं महिलाएं

1. किचन में:

आपको ये सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये सच हैं. महिलाए दिन भर किचन में काम कर के बोर हो जाती हैं ऐसे में यदि उनका पति वहां आकर उनसे थोड़ा बहुत रोमांस कर ले तो उनको बड़ा मजा आता हैं.

in-jagahon-par-ladakee-ko-sambandh-banaane-mein-aata-hai-maja-viral-story-in-hindi

2. बाथरूम में:

बाथरूम में नहाते वक़्त सम्बन्ध बनाने से इसका मजा दुगुना हो जाता हैं. बाथरूम के शावर से गिरने वाली ठंडी बुँदे महिला और पुरुष दोनों को ही उत्तेजित कर देती हैं. साथ ही इस समय सम्बन्ध बनाते समय आपकी बॉडी सबसे साफ़ सुथरी अवस्था में रहती हैं जो इस पल को और भी ख़ास बना देती हैं.

in-jagahon-par-ladakee-ko-sambandh-banaane-mein-aata-hai-maja

3. सोफे या टेबल पर:

महिलाएं बेडरूम में बिस्तर पर सम्बन्ध बनाते बनाते बोर हो जाती हैं. इसलिए अक्सर पति पत्नी कुछ नया ट्रॉय करने के चक्कर में सोफे या टेबल पर सम्बन्ध बनाने लगते हैं.

4. हनीमून स्वीट में:

हर व्यक्ति का घर इतना ज्यादा क्लीन और हाई क्लास नहीं होता हैं ऐसे में कपल कही बाहर जाकर एक आलिशान होटल में कमरा (हनीमून स्वीट) बुक कर लेते हैं. कई होटल लव कपल्स के लिए ख़ास सज्जा वाले रोमांटिक कमरे भी रखते हैं. महिलाओं को ऐसी रोमांटिक जगहों पर सम्बन्ध बनाने में बहुत मजा आता हैं.

5. आउट डोर में:

घर के बाहर खुले आसमान के नीचे सम्बन्ध बनाने का मौका हर किसी को नहीं मिलता हैं. इसमें दुसरे व्यक्ति के द्वारा देखे जाने का रिस्क रहता हैं. लेकिन महिलाओं की इच्छा होती हैं कि वो जीवन में एक बार खुले आसमान के नीचे, प्रकृति के करीब सम्बन्ध अवश्य बनाए.

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top