All for Joomla All for Webmasters
VIRAL STORY

इस अनोखी लड़की ने दिया घोड़े को जन्म, जिसके बाद सामने आया ऐसा राज़ जिसे सुनकर डॉक्टर भी हो गए हैरान

girl-gave-birth-to-horse
लड़की ने दिया घोड़े को जन्म

यह दुनिया बहुत ही अजीब अजीब चीजों से भरी हुई है। आए दिन आपको बहुत सारी अजीबो चीजें देखने को मिलती हैं और कई चीजे आपको ऐसे देखने को मिलती हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं होता, कि हमने यह चीज़ अपनी आंखों से देखी है। आजकल बहुत सारे अजीब किस्से इस दुनिया में घटित होते रहते हैं और वह सुनने में भी आते हैं उनको सुनने के बाद ऐसा लगता है, कि इस दुनिया में कितनी रहस्यमई चीजें भरी पड़ी है। Girl gave birth to horse viral story in hindi.

आप सब को शायद याद होगा, कि कुछ दिन पहले आप सबने खबर पढ़ी होगी जिसमें एक बकरी ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया था। जिस की शक्ल इंसान से मिलती थी। वही एक लड़की कुत्ते के साथ रिलेशन बनाती हुई दिखाई गई थी। अभी इसे ही जुड़ा एक किस्सा और सामने आया है और यह भी किस्सा बहुत ही हैरान कर देने वाला है। यह घटना मेनचेस्टर में घटित हुई है। इस घटना में एक लड़की ने घोड़े जैसी आकृति वाले बच्चे को जन्म दिया है।

girl-gave-birth-to-horse-viral-story-in-hindi

यह घटना इसलिए हैरान कर देने वाली है, क्योंकि इस लड़की ने जो बच्चे को जन्म दिया है वह ऐसे ही नहीं दिया है बल्कि इस लड़की की तो शादी भी नहीं हुई है और उसने आज तक किसी के साथ रिलेशन भी नहीं बनाया है। जब उसने इस बच्चे को जन्म दिया तो उसने यह सारी बातों का खुलासा भी किया, कि ना जाने कैसे इस बच्चे को मैंने जन्म दे दिया। अब आपको बताते हैं कि असल में बात क्या थी, इस लड़की की उम्र 24 साल की है और 3 महीने से इस लड़की के पेट में दर्द हो रहा था।

जब उसने डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने उसे दवाइयां दी। यह दवाइयां लड़की 3 महीने से ले रही थी। परंतु उस दवाइयों से इसको कोई भी असर नहीं हो रहा था और प्रतिदिन इसका दर्द बढ़ता ही जा रहा था। धीरे-धीरे उसका पेट फूलने लगा। जब पता चला कि उसका पेट क्यों फूल रहा है तो लोग बड़े ही हैरान हुए। असल में वह प्रेग्नेंट थी

जब लड़की को इसके बारे में पता चला तो वह बहुत ही हैरान हो गई। उसको हैरानी इसलिए हो रही थी क्योंकि उसने आज तक कभी किसी का संबंध भी नहीं बनाया और वह शादीशुदा भी नहीं है फिर ऐसा कैसे हो सकता है। जब सोनोग्राफी की गई तो पता चला कि उसके गर्भ में घोड़े जैसी आकृति वाला बच्चा पल रहा है।

परंतु सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई जब इस लड़की ने एक ऐसा सच बताया जिसको सुनकर किसी को भरोसा भी नहीं हो सकता है। इस लड़की ने बताया कि मैने कभी इंसानो के साथ संबंध बनाया नहीं है परंतु जब मैं गंदी फिल्मे देखती थी मुझे रिलेशन बनाने का मन करता था। इसलिए मैं घर के पीछे बंधे घोड़े के साथ रिलेशन बनाती थी। पर मुझे जरा सा भी अंदाजा नही था कि मेरे साथ कुछ ऐसा भी हो सकता था।

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top