All for Joomla All for Webmasters
VIRAL NEWS

पिता ने घर में बिना बताए लगा दिया कैमरा, फिर सामने आया रूह कंपा देने वाला सच

father-set-the-camera-at-home-in-hindi

आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले है, जिसके बारे में जान कर आपके होश उड़ जायेंगे. मगर इस खबर के बारे में बताने से पहले हम आपको सीसीटीवी कैमरे के बारे में कुछ बताना चाहते है. जी हां सीसीटीवी कैमरा, जो केवल सार्वजनिक जगहों पर या किसी अपराध पर नजर रखने के लिए ही नहीं, बल्कि घर के अंदर नजर रखने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है. वैसे आप सोच रहे होंगे कि आज हम अचानक सीसीटीवी कैमरे की बात क्यों कर रहे है. तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने वाले है, वो सीसीटीवी कैमरे से ही संबंधित है. गौरतलब है कि आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने वाले है, उसमे सीसीटीवी कैमरा तो नहीं लेकिन मोबाइल कैमरा जरूर लगाया गया था.

बता दे कि इस मोबाइल कैमरे ने कुछ ऐसी चीजे रिकॉर्ड कर ली, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मामला पंजाब के कपूरथला का है. दरअसल यहाँ एक घर में एक शख्स ने बिना किसी को बताए मोबाइल कैमरा इनस्टॉल कर लिया था. बरहलाल इस अनजान शख्स का नाम सुखदेव बताया जा रहा है. जो एक मोबाइल की दुकान ही चलाता है. इसके इलावा उनकी वाइफ का नाम स्टेफी है, जो कही जॉब करती है. गौरतलब है कि सुखदेव और स्टेफी की एक प्यारी सी बेटी भी है. जिसका नाम नवप्रीत है और जिसकी उम्र अभी महज 17 महीने है. बता दे कि दोनों पति पत्नी कामकाजी होने के कारण अपनी बेटी की देखभाल नहीं कर पाते. जिसके कारण उन्होंने एक बेबी सीटर भी रखी हुई है.

मगर एक दिन जब सुखदेव ने मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो उसकी ऑंखें फ़टी की फ़टी रह गई. जी हां सुखदेव ने देखा कि उसकी बच्ची की बेबी सीटर उसके कपडे उतार कर उसे बेंत से बुरी तरह से पीट रही है. गौरतलब है कि इस बेबी सीटर का नाम परवीन है. जो पिछले दो साल से ही सुखदेव के घर काम कर रही थी. इसके इलावा सुखदेव के घर जब नवप्रीत का जन्म हुआ, तो उन्होंने परवीन की सैलरी में दो हजार रूपये की बढ़ोतरी भी कर दी थी. जी हां सुखदेव ने ऐसा इसलिए किया था ताकि परवीन उनकी बच्ची का ठीक से ख्याल रख सके.

बरहलाल इस बारे में सुखदेव का कहना है कि एक दिन जब उन्होंने बेबी की बॉडी देखी तो उन्होंने बच्ची के शरीर पर कई चोट के निशान पाए. ऐसे में जब सुखदेव ने बच्ची से पूछा कि ये किसने किया है तो बच्ची ने बताया कि आंटी ने उसे पीटा था. जिसके चलते सुखदेव ने इस बारे में अपनी पत्नी से बात की और फिर अगले दिन दोनों एक मोबाइल फोन को रिकॉर्डिंग मोड़ पर लगा कर घर से चले गए. मगर जब घर वापिस आकर दोनों ने वीडियो देखा, तो उनके होश उड़ गए. बता दे कि इसके बाद बच्ची के माता पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और उस बेबी सीटर के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया.

बरहलाल हमें उम्मीद है कि इससे बाकी पेरेंट्स को सीख जरूर मिलेगी कि कभी बच्ची को किसी अनजान के साथ अकेला नहीं छोड़ना चाहिए.

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top