All for Joomla All for Webmasters
VIRAL STORY

देवर ने भाभी से कहा बस एक बार गले लगा लो, फिर जो हुआ वो जान कर यकीन नहीं कर पाएंगे आप – Devar Bhabhi

devar-bhabhi-ka-pyar
बस एक बार गले लगा लो

यूँ तो आप रोज कई तरह की अजीबगरीब और दिलचस्प खबरे सुनते और पढ़ते ही रहते है. बरहलाल आज ऐसी ही एक दिलचस्प खबर बनारस शहर से सामने आई है. जी हां बता दे कि ये मामला देवर और भाभी का है. जहाँ देवर ने अपनी भाभी के प्यार में दीवाना होकर खुद का ऐसा हाल कर लिया, कि उसके बारे में जान कर हर कोई हैरान है. यक़ीनन आप भी इस खबर के बारे में विस्तार से जरूर जानना चाहेंगे, तो चलिए आपको शुरू से इस खबर के बारे में बताते है. गौरतलब है कि जिले के दानगंज में रहने वाले एक देवर को अपनी भाभी से अंधाधुंध प्यार करना काफी महंगा पड़ गया. जी हां इतना ही नहीं इसके इलावा इस प्यार की उसे काफी भारी कीमत भी चुकानी पड़ी. Devar bhabhi ki kahani in hindi.

यही वजह है कि आज कल ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इस देवर की ये जिद्द थी कि वो बस एक बार अपनी भाभी को गले लगाएगा और उसके बाद अहमदाबाद कमाने के लिए चला जाएगा. हालांकि उसके घर वालो ने उसे समझने की काफी कोशिश की और पुलिस वालो ने भी उसे खूब समझाया, लेकिन उस पर किसी के समझाने का कोई असर नहीं हुआ. ऐसे में उसके परिवार वालो ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की. फ़िलहाल पुलिस ने इस देवर पर मुकदमा दर्ज करके इसे जेल भेज दिया है. Devar Bhabhi

 जी हां बता दे कि फ़िलहाल ये युवक दानगंज चौंकी में ही बंद है. इसके इलावा ये युवक केवल सातवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है. बरहलाल ये अपनी भाभी से इतना प्यार करने लगा कि उनके प्यार में अपनी सुधबुध ही खो बैठा. हालांकि उसके एक तरफा प्यार के कारण उसके परिवार वालो ने भी उसे ठुकरा दिया. गौरतलब है कि इस देवर को पुलिस ने पकड़ कर चोलापुर थाने में लेकर जेल भेज दिया है.

वही इस बारे में युवक यानि देवर का कहना है कि वो अपनी भाभी से बेहद प्यार करता है और उसकी यही इच्छा है कि उसकी भाभी, बस एक बार उसे गले से लगा ले, क्यूकि अब वो ये जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. हालांकि पुलिस के सामने ये ब्यान देने के बाद चोलापुर थाना के अध्यक्ष ने उसे समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वो अपनी भाभी से मिलने की जिद्द पर अड़ा रहा या यूँ कहे कि अपनी भाभी से मिलने के लिए बेताब था. Devar Bhabhi

ऐसे में पुलिस ने भी उसकी भाभी को बुला कर उन दोनों की बातचीत करवा दी. मगर फिर समझाने के बाद भी न मानने पर उसे जेल भेजना ही पड़ा. अब जाहिर सी बात है कि अगर कोई देवर अपनी भाभी से ऐसी जिद्द करेगा, तो उसे सजा तो भुगतनी ही पड़ेगी और यही इस देवर के साथ भी हुआ. हालांकि युवक के घर वालो ने भी उसका साथ देने की बजाय उसकी भाभी का साथ दिया और ये वास्तव में काबिले तारीफ है. शायद युवक के घर वाले भी जानते थे कि वो जो इच्छा जाहिर कर रहा है और जो चाहता है, वो एकदम गलत है.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि भगवान् इस देवर को थोड़ी सी सद्बुद्धि दे ताकि ये दोबारा ऐसी हरकत न कर सके. Devar Bhabhi

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top