All for Joomla All for Webmasters
RELATIONSHIP

रात भर अपनी ही भाभी के साथ हमबिस्तर होता था ये शख्स, तो पत्नी ने उठाया ये कदम

devar-bhabhi-ka-pyar
भाभी के साथ हमबिस्तर

आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने वाले है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां आज एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने रिश्तो को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया है. बता दे कि ये मामला बिहार से सामने आया है. जहाँ एक शख्स जब भी अपनी भाभी के साथ नाजायज संबंध बनाता था, तो उसकी पत्नी उसके खिलाफ आवाज उठाती थी और ऐसे में वो अपनी पत्नी को मार पीट कर चुप करवा देता था. यानि इस शख्स ने भाभी और देवर के रिश्ते को पूरी तरह से शर्मिंदा कर दिया था. Devar bhabhi ka pyar in hindi.

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इन सब में आरोपी के माँ बाप भी उसके साथ ही शामिल थे, लेकिन इस दरिदंगी की हद तो तब पार हुई, जब आरोपी ने अपनी पत्नी से पचास हजार रूपये की मांग की और पत्नी के मना करने पर उसे मार पीट कर घर से बाहर निकाल दिया. ऐसे में महिला ने अपने पति समेत सात लोगो की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी. हालांकि पुलिस का कहना है कि फ़िलहाल इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, लेकिन अब तक किसी को भी दोषी पाकर गिरफ्तार नहीं किया गया है.

devar-bhabhi-ka-pyar-in-hindi

बता दे कि पीड़ित महिला का नाम संगीता देवी है और यह मामला बिहार शरीफ जिले का है. इसके बाद संगीता ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले ही उसकी शादी सिंकंदर पासवान से हुई थी. यहाँ ताज्जुब की बात तो ये है कि संगीता ने पुलिस को बताया कि सिकंदर के उसकी भाभी के साथ शादी से पहले ही अवैध संबंध थे और इसके बावजूद भी उसने सिकंदर से शादी की. यहाँ तक कि शादी की पहली रात भी सिकंदर अपनी भाभी के कमरे में चला गया और फिर तो ये उसका रोज का काम होता था.

वैसे भी संगीता ने कई बार उन दोनों को एक ही बिस्तर पर गलत अवस्था में रंगे हाथो पकड़ा है. वही कई बार पकड़े जाने के बाद अब सिकंदर के मन से भी डर निकल चुका था और अब वो अपनी भाभी के साथ खुले आम ही संबंध बनाता था और इसमें संगीता के ससुरालवाले भी उसका साथ देते थे. ऐसे में जब संगीता इसका विरोध करती थी तो उसे मार पीट कर चुप करवा दिया जाता था और खूब परेशान किया जाता था. मगर यहाँ सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि सब कुछ पता होने के बाद भी संगीता को ऐसे इंसान से शादी नहीं करनी चाहिए थी. अब भले ही कितनी बड़ी मज़बूरी क्यों न हो, लेकिन ऐसे इंसान से शादी करना किसी सजा से कम नहीं था.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि संगीता को जल्द से जल्द इंसाफ मिल जाए.

Source :

Namanbharat

Most Popular News & Videos

To Top