All for Joomla All for Webmasters
BOLLYWOOD

इस हीरोइन की वजह से आज जेल में हैं सलमान खान, उस दिन खाना चाहती थी हिरण का मांस

काला हिरन मामले में आखिर 20 साल तक चले लम्बे केस के बाद सलमान खान को दोषी ठहरा ही दिया गया. उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई है। इस मामले में सलमान अकेले दोषी नही थे. उनके साथ उनके सह कलाकारों पर भी केस चल रहा था. लेकिन बाकी साथियों सोनाली बेंद्रे, तब्बू, सैफ अली खान और नीलम को बरी कर दिया है। मामला उस वक्त का है, जब ये पांचों राजस्थान में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन अगर उस वक्त सलमान ने एक शख्स की सलाह मान ली होती तो यह केस कभी नहीं बनता. और आज सलमान सलाखों के पीछे नही होते.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और सैफ अली खान हिरण शिकार का प्लान बना चुके थे। फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी। लेकिन उन्होंने एक नहीं मानी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली बेंद्रे कथित तौर पर वे हिरण का लाल मांस खाना चाहती थीं।

actress-who-forced-salman-khan-for-hunting-black-buck

करिश्मा कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा थी जब ये शूटिंग चल रही थी. लेकिन जब सैफ, सलमान, नीलम, सोनाली और तब्बू ब्लैक बक के शिकार के लिए गए, तब वे जोधपुर में नहीं थीं। शायद यही वजह है कि करिश्मा उस वक्त इस गैंग का हिस्सा नहीं बन सकीं।

इनके आलावा फिल्म की स्टारकास्ट में मोहनीश बहल और महेश ठाकुर थे। मोहनीश ने फिल्म में तब्बू के हसबैंड और महेश ठाकुर ने नीलम के हसबैंड का रोल किया था। जब सलमान और सैफ ने दोनों को शिकार के लिए इनवाइट किया तो उन्होंने साथ जाने से इनकार कर दिया और यह फैसला उनके लिए वरदान साबित हुआ। गौरतलब है की सलमान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है इस वजह से उन्हें जमानत भी नहीं मिल सकती और उन्हें तुरंत जेल भेज दिया गया है. अब सलमान जोधपुर कोर्ट के फैसले को ऊपर के कोर्ट में चुनौती दे सकते है लेकिन जब तक उनके पास ऊपर के कोर्ट का फैसला नही आ जाता तब तक उन्हें जेल में ही रहना होगा.

Most Popular News & Videos

To Top